सारा अली खान की मूवी ‘ऐ वतन मेरे वतन’ को अमेज़न के प्राइमबै वरुण धवन ने कन्फर्म किया

Amalendu Upadhyaya
Posted By -
0

अमेज़न प्राइम वीडियो में प्राइमबै वरुण धवन ने की घोषणा

मुंबई, 5 अक्टूबर 2022 (न्यूज़हेल्पलाइन). हाल ही में अमेज़न प्राइम वीडियो में बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन को प्राइमबै (Bollywood actor Varun Dhawan has been announced as the first ever Prime Bae of Amazon Prime Video.) के तौर पर नियुक्त किया था, इसका मलतब वरुण धवन से सभी फेन्स को अमेज़न पर रिलीज़ होने वाले सभी प्रोजेक्ट्स की जानकारी सबसे पहले मिलेगी और वही उसे सोशल मीडिया पर अनाउंस करेंगे।

वरुण धवन ने कल सारा अली खान की नई फिल्म, ऐ वतन मेरे वतन की घोषणा कर दी है।

बताते चलें, प्राइम वीडियो के अपने प्रशंसकों और दर्शकों से किए अपने वादे को पूरा करते हुए अपनी आगामी परियोजनाओं पर पहले कभी नहीं सुनाअपडेट (‘Never Heard Before’ Update) के साथ, सुपर-फैन और Prime Bae वरुण धवन ने खुलासा किया कि सारा अली खान आगामी अमेज़न मूल मूवी (Upcoming Amazon Original Movie), ऐ वतन मेरे वतन, में लीड रोल में हैं, जो इसी महीने फ्लोर पर जाएगी।

ऐ वतन मेरे वतन स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका निभाएंगी सारा अली खान

 अपने सिगनेचर स्टाइल में वरुण धवन ने खुलासा किया कि सारा अली खान 1942 में भारत छोड़ो आंदोलन की पृष्ठभूमि पर सेट एक काल्पनिक कहानी में एक बहादुर, शेर-दिल स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका निभाएंगी।

सारा अली खान की ऐ वतन मेरे वतन के बारे में जानकारी

सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक थ्रिलर ड्रामा, ऐ वतन मेरे वतन को दरब फारूकी और कन्नन अय्यर द्वारा लिखा गया है। धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन, फिल्म का निर्माण करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा किया जा रहा है, जिसमें सोमेन मिश्रा सह-निर्माता के रूप में काम कर रहे हैं और इसे कन्नन अय्यर द्वारा निर्देशित किया जा रहा है।

अमेज़न ओरिजिनल मूवी” रिलीज़ होने पर 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम सदस्यों के लिए उपलब्ध होगी।

Sara Ali Khan’s movie ‘Ae Watan Mere Watan’ confirmed by Amazon Prime Bae Varun Dhawan

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)