दिल को छू लेगा नबील खान का नया गाना 'सुहाना तेरे संग'

Amalendu Upadhyaya
Posted By -
0

कौन हैं नबील खान

मुंबई, 07 अक्तूबर 2022 (न्यूज हेल्पलाइन)
शास्त्रीय संगीत के चाहने वालों बीच नबील खान एक लोकप्रिय नाम हैं, जिन्हें टाइमलेस सारंगी, न्यू एज फ्यूजन और मुरादाबाद सैनिया घराने के वारिस के रूप में भी जाना जाता है। नबील खान को दुनिया के सबसे कम उम्र के जाने माने सारंगी वादक के रूप में भी जाना जाता है, जो एक गायक, गीतकार और कंपोजर भी हैं।
वर्षों की कड़ी क्लासिकल ट्रेनिंग और हर रिलीज के साथ एक मास्टरपीस क्रिएट करना और उसे बेहतरीन बनाने की इच्छा रखने वाले, नबील खान ने अपना एक नया दिल को सुकून देने वाला रोमांटिक ट्रैक (romantic track) रिलीज किया है, जिसके बोल है सुहाना तेरे संग।

कश्मीर में हुई है सुहाना तेरे संग की शूटिंग

सुहाना तेरे संग ट्रैक को कश्मीर की बेहद खूबसूरत वादियों में शूट किया गया है। नबील खान ने मधुश्री नारायण के साथ इस गाने को लिखा, कंपोज किया और गाया भी है।

यह गीत कविता, भावनाओं और भावों का एक सुंदर समामेलन है, जिसे नबील की जादुई आवाज़ ने खूबसूरती से सजाया है। यह गीत आप में कई तरह की फीलिंग को जगा देता है, जो इस रीमिक्स की दुनिया में बहुत कम बार ही महसूस करने मिलती है।

इस गाने में मॉडल रौनक हबीब के साथ सारंगी सम्राट नबील खुद भी हैं।

दिलचस्प बात यह है कि यह गाना कश्मीर घाटी के सार को दर्शाता है, जो मनमोहक नजारे, खूबसूरती, शांति और हरी-भरी घाटी में बसे प्यार की तरह लगता है।

नबील खान ने अकेले ही दुर्लभ शास्त्रीय वाद्य सारंगी (Rare Classical Instrument Sarangi) को पुनर्जीवित किया है और अपने नवीनतम क्रिएशन और कंपोजीशन के साथ दुनिया का टूर करते हैं, जो पॉपुलर होने के साथ लोगों द्वारा बहुत पंसद किया जाता है।

किसी भी बड़े लेबल के सपोर्ट के बिना ही नबील खान अपने क्रिएशन्स को अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज करते हैं। नबील एक शख्सियत हैं, जिन्होंने कभी फेम का पीछा नहीं किया और हमेशा अपने स्किल्स को शार्प करने पर फोकस किया है, और ऐसा मास्टरपीस संगीत बनाने में विश्वास किया है, जो न सिर्फ क्लासिकल म्यूजिक लवर्स को बल्कि दुनिया भर के दर्शकों को लुभा सके।

suhana tere sang
suhana tere sang

ऐसे में उनका लेटेस्ट ट्रैक बिना किसी शक उनके फॉलोअर्स के लिए एक मीछा आश्चर्य है, जिसे हर प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है। खान सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यूजरनेम (nabeelsarangi) के नाम से मौजूद हैं।

अपने क्राफ्ट को एक नए स्तर पर ले जाते हुए, नबील मेंटल हेल्थ वर्कशॉप्स, साउंड हीलिंग थेरेपीज जैसे कई और प्रोग्राम आयोजित करने के लिए अपने संगीत कौशल को शामिल कर रहे हैं।

Nabil Khan’s new song ‘Suhana Tere Sang’ released, its lyrics will touch the heart!

Video Link –

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)