नवरोज़ प्रासला ने कमला हैरिस से की मुलाकात

Amalendu Upadhyaya
Posted By -
0

एनटीवी अमेरिका के अध्यक्ष नवरोज़ प्रासला ने टेक्सास के वार्षिक जेजे रिसेप्शन में यूएस की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस से मुलाकात की

मुंबई, 14 अक्तूबर 2022 (न्यूज हेल्पलाइन). टेक्सास इंडियन-अमेरिकन बिजनेस मैग्नेट और एनटीवी अमेरिका के चेयरमैन नवरोज  प्रासला ने जेजे रिसेप्शन में यूएस की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस से मुलाकात की।

क्या है वार्षिक जॉनसन-जॉर्डन रिसेप्शन?

बता दें वार्षिक जॉनसन-जॉर्डन रिसेप्शन (Annual Johnson-Jordan Reception), डेमोक्रेटिक पार्टी को चुनावों से पहले मतदान के प्रयासों के लिए धन जुटाने में मदद करने के लिए एक प्रमुख कार्यक्रम है।

कहाँ हुआ वार्षिक जॉनसन-जॉर्डन रिसेप्शन?

वार्षिक जॉनसन-जॉर्डन रिसेप्शन कार्यक्रम ऑस्टिन, टेक्सास में हुआ था और इसे श्री  प्रासला और कुछ अन्य विशिष्ट व्यक्तियों के साथ मिल कर प्रायोजित किया गया था। मिड-टर्म इलेक्शन से पहले लोगों को उनके प्रजनन और मतदान अधिकारों के बारे में जागरूक करने के लिए इस रैली का आयोजन किया गया।

कमला हैरिस से मिलने के लिए नवरोज  प्रासला काफी उत्साहित थे क्योंकि हैरिस को इस साल की टेक्सास डेमोक्रेटिक पार्टी, जेजे रिसेप्शन के मुख्य वक्ता के रूप में आमंत्रित किया गया था। उन्होंने प्रजनन (रीप्रोडक्शन) स्वास्थ्य अधिकारों, गर्भपात के अधिकारों और मतदान के अधिकारों की रक्षा के बारे में बात की, क्योंकि अमेरिका को पूरी दुनिया में एक रोल मॉडल के रूप में देखा जाता है।

हैरिस ने अपने भाषण से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

कौन हैं नवरोज़ प्रासला?

नवरोज प्रस्ला एक भारतीय मूल के मीडिया दिग्गज हैं, जो ह्यूस्टन, टेक्सास में स्थित एनटीवी अमेरिका, हीरोगो टीवी और ए-स्टार टीवी के मालिक हैं।

Indian Origin Business Titan Navroz Prasla
Indian Origin Business Titan Navroz Prasla

मिस्टर प्रासला ने एक विज्ञप्ति में बताया, “यदि हम एक समुदाय के रूप में एक-दूसरे को आगे नहीं बढ़ाएंगे, तो कौन करेगा?” हाल ही में उन्हें समुदाय के प्रति उनके अनुकरणीय योगदान के लिए जो-बाईडन प्रशासन द्वारा ‘2022 लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड’ से सम्मानित किया गया था।
प्रासला ने कहा कि  एनटीवी अमेरिका ने हमेशा जनहित कार्यक्रमों और गतिविधियों का समर्थन किया है। उन्होंने हमेशा सार्वजनिक नीति के मुद्दों, महिलाओं के मतदान के अधिकार, प्रजनन स्वास्थ्य अधिकारों की रक्षा, गर्भपात के अधिकारों के महत्व पर प्रकाश डाला और समर्थन किया है। उनका प्राथमिक लक्ष्य प्रत्येक व्यक्ति के लिए एक निष्पक्ष समाज बनाना है, चाहे उसका लिंग, जाति, धर्म, राष्ट्रीयता या समुदाय कुछ भी हो।

यह जानकारी एक प्रेस विज्ञप्ति में दी गई है।

Chairman NTV America Navroz Prasla met Vice President of the US Kamala Harris at the Annual JJ Reception, in Texas

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)