दिवाली के खास मौके पर चेतन मल्होत्रा ने फैंस को गिफ्ट किया खूबसूरत गाना, रिलीज हुआ 'जय सिया राम'

Amalendu Upadhyaya
Posted By -
0

मुंबई, 22 अक्तूबर (न्यूज़ हेल्पलाइन). नवरात्रि के दौरान अपने नए गाने जय माता दी के साथ भजन सिंगर चेतन मल्होत्रा ​​ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया था और अब दिवाली के खास मौके पर भी वो लोगों के लिए एक शानदार ट्रैक लेकर सामने आए हैं। इस गाने के बोल ‘जय सिया राम’ हैं, जो रौशनी के इस त्योहार को सेलिब्रेट करने के लिए एकदम परफेक्ट हैं।

कौन हैं चेतन मल्होत्रा?

गणपति बप्पा मोरया, ओ वृंदावन बिहारी, साई तेरे दर पे, श्याम नज़रो में  है जैसे कई और सुपरहिट भक्ति गीतों को अपने चैनल के जरिए लोगों तक पहुंचाने वाले चेतन मल्होत्रा  भक्ति संगीत की दुनिया में एक जाना माना और सम्मानित नाम हैं, जिन्होंने भक्ति संगीत क्षेत्र में अपनी एक खास जगह बना ली है। ऐसे में अब उनका नवीनतम ट्रैक प्रशंसकों के बीच वायरल हो रहा है।

चेतन एक अद्भुत गायक, संगीतकार और लेखक हैं, जिन्हें लाइव इवेंट्स, शो और धार्मिक मौको पर परफॉर्म करने का सालों का अनुभव है। अयोध्या के मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु राम के लिए उनकी लेटेस्ट क्रिएशन “जय सिया राम” एक भावपूर्ण भजन है, जो आपको मंत्रमुग्ध कर देगा और आपके विचारों को शांत कर देगा, जो कि, म्यूजिक लवर्स इस तरह के ट्रैक में चाहते हैं।

दीवाली के खास अवसर पर फैन्स को एक शानदार ट्रैक का तोहफा देते हुए, चेतन ने कहा, “जय माता दी को बहुत प्यार और तारीफ मिली, और मैं दिवाली के लिए कुछ खास करना चाहता था, इस अवसर के लिए ज्यादा गाने नहीं हैं, इसलिए मैंने सोचा , मैं अपने फैन्स को  इस भावपूर्ण भजन के साथ एक ट्रीट दूंगा। 

उन्होंने आगे कहा कि सिंगिंग उनकी कोई करियर चॉइस नहीं है, बल्कि यह उनके लिए एक गिफ्ट है, यह भगवान से जुड़ने का उनका तरीका है।

चेतन ने आगे जोड़ा “मैंने स्कूल में गाना शुरू किया, फिर कॉलेज में, जीवन भर गाया, मेरे सभी गेटटूगेदर पार्टियों के दोस्त म्यूजिकल रहे हैं। अब मैंने अपना चैनल शुरू करने के लिए एक छलांग लगाई है।”

चेतन मल्होत्रा ​​बांके बिहारी मंदिर में वृंदावन में थे, जहां उन्होंने भगवान से खुद को जुड़ा हुआ पाया और अपने भजन/म्यूजिक के जरिए इसे लौटाने का फैसला किया। डिवोशनल सॉन्ग, जय सिया राम रोशनी के त्योहार के लिए एक परफेक्ट गीत है।
अपने सफर और अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मुझ पर भगवान की हमेशा से कृपा रही है, मैं अपने सफर में कुछ अच्छे और प्रतिभाशाली लोगों से मिला, जिन्होंने मेरे म्यूजिक में मेरी मदद की है। मैं नए ट्रैक बनाता रहूंगा और हर रिलीज के साथ कुछ नई प्रतिभाओं को पेश करूंगा।

यू ट्यूब, स्पोटीफाई, हंगामा म्यूजिक, गाना, जियो सावन, अमेजन म्यूजिक, आई ट्यून्स, इस्टा म्यूजिक जैसे कई और प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध अपने म्यूजिक के साथ, चेतन जल्द ही एक घरेलू नाम बनने के लिए तैयार हैं।

Jai Siya Ram, A Perfect Ode To Festival Of Light Says Chetan Malhotra

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)