न्यूड मेकअप लुक के लिए ये टिप्स आजमाएं

Amalendu Upadhyaya
Posted By -
0

Daily Fashion Tips in HIndi

नई दिल्ली 16 अक्टूबर 2022 (फाड़ डालो). आजकल न्यूड मेकअप लुक काफी चलन में है। ‘न्यूड मेकअप’ का ट्रेंड बॉलीवुड हस्तियों से लेकर आम लोगों तक में है।

नवीनतम तकनीकों के साथ न्यूड मेकअप कैसे करें (How to do nude makeup with latest techniques)

विशेषज्ञों का कहना है कि बेहतरीन न्यूड मेकअप लुक के लिए काले मस्कारे का प्रयोग करें, अपनी त्वचा से मेल खाते प्राकृतिक शेड्स और इसके साथ हल्के गुलाबी या बेबी पिंक जैसे लिप कलर का प्रयोग करें।

न्यूड मेकअप के संबंध में पेशेवर मेकअप कलाकारों के सुझाव (Try these tips for a nude makeup look)

देशबन्धु की एक पुरानी खबर में अनन्या सबरवाल, कंट्री हेड, किको मिलानो इंडिया (Annanya Sabarwal, Country Head, Kiko Milano India) और मशहूर हस्तियों, फैशन और दुल्हन के लिए सर्वश्रेष्ठ पेशेवर मेकअप कलाकारों में से एक ओरिफ्लेम इंडिया की सौंदर्य व मेकअप विशेषज्ञ आकृति कोचर (Professional Makeup Artist Aakriti Kochar, beauty and makeup specialist at Oriflame India) ने न्यूड मेकअप के संबंध में ये सुझाव दिए हैं :

न्यूड मेकअप लुक के लिए अपनी आंखों को नैचुरल लुक देन के लिए पलकों पर काला मस्कारा लगाएं और उन्हें कर्ल करके खूबसूरत रूप दें।

इसके बाद आंखों के केवल ऊपरी अंदरूनी कोने के भीतरी काजल लगाएं। इससे पलकें खूबसूरत और घनी नजर आएंगी।

सिंपल न्यूड मेकअप लुक के लिए क्या करें

गालों पर प्राकृतिक चमक के लिए अपने चीकबोन्स पर सिर्फ हाइलाइटर लगाएं। सिंपल न्यूड मेकअप लुक के लिए अपनी त्वचा के रंग से मेल खाते नैचुरल शेड को चुनें।

क्या न्यूड मेकअप लुक में चटख रंग इस्तेमाल किए जा सकते हैं?

* न्यूड मेकअप लुक में आप चटख रंग प्रयोग नहीं कर सकतीं, इसलिए अपने चेहरे को चमक देने के लिए होठों पर हल्का गुलाबी या बेबी पिंक लिपशेड लगाएं। इसके ऊपर शाईन के लिए आप लिप ग्लॉस लगा सकती हैं, जो आपको आकर्षक लुक देगा।

 न्यूड मेकअप लुक के लिए एक ही रंग के विभिन्न शेड्स का इस्तेमाल करें।

न्यूड शेड्स लगाने से पहले क्या करें?

न्यूड शेड्स लगाने से पहले लाइट बेस लगाएं और जहां जरूरत हो वहां हल्के हाथों से थोड़ा सा लूज पाउडर या कॉम्पैक्ट पाउडर लगाएं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)