रूहानियत को मिले प्यार और सपोर्ट के लिए मैं आभारी हूं : अनीश छाबड़ा

Amalendu Upadhyaya
Posted By -
0

मुंबई, 17 अक्तूबर 2022 (न्यूज हेल्पलाइन). जहाँ एक तरफ संगीत बाजार में डांडिया, गरबा, और फेस्टिव डांस नंबर बनाने की होड़ लगी थी, वहीं गायक, गीतकार और संगीतकार अनीश छाबड़ा ने बिल्कुल उल्टा जाकर एक रोमांटिक ट्रैक रूहानियत को रिलीज़ किया.

अनीश छाबड़ा का गाना रूहानियत रिलीज़ होते ही वायरल हो गया, और अब तक इस गाने को छह मिलियन हिट्स मिल चुके हैं.

अनीश छाबड़ा का डेब्यू ट्रैक रूहानियत, बहुत ही सुरीला बताया है, यह गाना आपके कानों में एकदम पिघल सा जाता है, और आपके दिल को छूता है, यह एक बहुत ही संवेदनशील रोमांटिक ट्रैक है.

रूहानियत गाने को मिली सफलता के लिए अपना प्यार और कृतज्ञता व्यक्त करते हुए, अनीश ने कहा, “रूहानियत को जिस तरह का प्यार और सराहना मिली है, मैं दर्शकों का  बेहद आभारी हूं। मुझे पता था कि मैं एक अच्छा गाना बना रहा हूं, लेकिन इतनी लोकप्रियता और प्यार पाकर बहुत अच्छा लगता है।

अनीश छाबड़ा कहते हैं कि वह एक ऐसा ट्रैक बनाना चाहते थे, जो टाइम-लेस्स क्लासिक की तरह दिल से बना हो, संवेदनशील हो, जिसमें प्यार और जुनून की अमिट छाप हो। वह कहते हैं, “मुझे ऐसे गाना बनाने में थोड़ा समय लगा, क्योंकि बाजार में डांस मिक्स, गरबा स्पेशल, फेस्टिवल की बाढ़ आ गई है। लेकिन मैंने अपने ऊपर विश्वास रखा, अपने सांग को कम्पलीट किया और रिलीज़ कर दिया, और देखो, आखिरकार में सब कुछ ठीक हो गया”

अनीश ने कहा इस गाने में डिजिटल सेंसेशन और अभिनेता रीवा अरोड़ा भी हैं और यह दो बचपन के दोस्तों की कहानी है, जो एक स्कूल रीयूनियन मीट के दौरान बड़ी ही मासूमियत के साथ अपने प्यार के बंधन में बंध जाते हैं. 

यह गाना एक बचपन के प्यार को संवेदनशीलता के एक असली रिश्ते की और ले जाने की कहानी बताता है.

अनीश ने गाने के बारे में बताते हुए कहा, “मैं एक ऐसा गाना बनाना चाहता था, जो सुनने में मधुर हो. बचपन के प्यार की मासूमियत, जो दिल से होता है, उसकी कहानी है, और मुझे खुशी है कि मैं अपने गीत की कल्पना करने में बाद, इसे लिख पाया और कंपोज़ कर पाया”

 ज़ी-म्यूज़िक के साथ रूहानियत रिलीज़ करने के बाद, अनीश छाबड़ा ने अपने फ्यूचर प्लान्स के बारे में बात करते हुए बोले, “मेरे पास कई गाने हैं जो रिलीज़ होने के लिए तैयार हैं, जिन्हें मैं पिछले कुछ वर्षों से बना रहा हूं। मुझे अपने दर्शकों के लिए लाइव परफॉर्म करना पसंद है, मैं हमेशा लाइव-परफॉरमेंस के लिए तैयार रहता हूँ।”

Grateful And Overwhelmed With Roohaniyat’s Success Says Anish Chhabra

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)