शूटिंग के बाद मालदीव में नए साल का स्वागत करती दिखीं कियारा अडवाणी

Amalendu Upadhyaya
Posted By -
0

Rumoured lovebirds Kiara Advani-Sidharth Malhotra share first photos from Maldives vacay; see Video

Kiara Advani was seen welcoming the new year in the Maldives after the shooting

मुंबई (न्यूज हेल्पलाइन) 31 दिसंबर, 2020. कियारा अडवाणी इस साल कई फिल्मों में मुख्य भूमिका निभा चुकी हैं। वहीं कियारा अपनी कई आने वाली फिल्मों की शूटिंग भी शुरू करती और पूरी करती नजर आ रही हैं। हाल ही में कियारा ने वरूण धवन के साथ ‘जुग जुग जियो’ फिल्म की शूटिंग (‘Jug Jug Jiyo’ film shooting) शुरू की थी वहीं कियारा अब इस फिल्म में अपनी शूटिंग पूरी करती नजर आईं।

और फिल्मों की शूटिंग पूरी करने और दो फिल्मों के रिलीज होने के बाद अब कियारा साल 2020 का आखिरी दिन मालदीव में बिता रही हैं और नए साल 2021 का स्वागत मालदीव के बीच पर करती नजर आ रही हैं।

मालदीव में छुट्टियां बिताने और वहां की हॉलीडे पिचर्स की पहली तस्वीर आज कियारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की।

कियारा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट (kiara advani instagram) पर अपने बीच लुक को शेयर किया। जहां वह हाथ में हैट लिए समुद्र किनारे पोस देती नजर आई। इस तस्वीर को शेयर कर कियारा ने कैप्शन में लिखा,’ साल 2021 का इंतजार’ । के साथ कियारा समुद्र किनारे अपने बैक्रफास्ट की तस्वीर को शेयर करती नजर आई।

वहीं हाल ही में कियारा अपने इंस्टा पोस्ट के जरिए फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग की जानकारी देती नजर आई थीं और फिल्म में अपनी शूटिंग पूरी खत्म की। इसके पहले नीतू कपूर भी इस फिल्म के लिए अपनी शूटिंग पूरी करती नजर आई थी। वहीं पूरी टीम ने साथ मिलकर फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे अनिल कपूर का जन्मदिन भी ऑन सेट सेलिब्रेट किया था। और कियारा ने फिल्म में अपनी टीम के साथ तस्वीर को शेयर किया और सभी का धन्यवाद किया।  मुंह पर मास्क लगाएं अपनी टीम के साथ तस्वीर को शेयर कर कियारा ने लिखा,’ टीम के बिना कुछ भी नहीं… फिल्म रैप!!’

बता दें कि, धर्मा प्रोडक्शन की अपकमिंग फिल्म ‘जुग जुग जियो..’ की शूटिंग चंडीगढ़  शुरू कर दी गई है और फिल्म में अनिल कपूर एंव नीतू कपूर भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। और फिल्म में प्राजक्ता कोली भी मुख्य भूमिका निभा रही हैं।

वरूण धवन और कियारा अडवाणी की साथ में लीड रोल में नजर आनेवाली पहली फिल्म होगी। इसके पहले दोनों कलंक फिल्म के गाने में साथ नजर आए थें। फिल्म को डायरेक्ट राज मेहता कर रहें हैं। इन सबके साथ ही कियारा आशुतोष गोवारिकर की अपकमिंग फिल्म ‘कुरम कुर्म’ में भी नजर आएंगी। जो ‘लिज्जत पापड़’ के बिजनेस को शुरू करनेवाली महिलाओं की कहानी पर आधारित होगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)